Bangalore Metro 2023 Recruitment : पूर्व सैनिकों के लिए स्टेशन नियंत्रक, ट्रेन ऑपरेटर पदों पर निकली भर्ती

BMRCL Recruitment 2023 : बैंगलोर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Bangalore Metro Rail Corporation Limited) (बीएमआरसीएल) (BMRCL) ने स्टेशन नियंत्रक (Station Controller) और ट्रेन ऑपरेटर (Train Operator) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के जरिए कुल 96 पदों को भरा जाएगा। चयनित अभ्यर्थियों को 5 साल के अनुबंध के आधार पर रखा जाएगा, जिसे प्रदर्शन के आधार पर बढ़ाया जा सकता है। रक्षा सेवाओं से सेवानिवृत्त उम्मीदवार जिनकी उम्र 45 वर्ष के अंदर है और जिन्होंने 10वीं उत्तीर्ण के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग/दूरसंचार/इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग/इलेक्ट्रिकल पावर सिस्टम/औद्योगिक इलेक्ट्रॉनिक्स/मैकेनिकल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा किया है या सशस्त्र बलों द्वारा जारी क्लास-1 ट्रेड में समकक्ष योग्यता हासिल की है, वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड में करने होंगे। आयु सीमा की गणना 16 मई, 2023 के आधार पर की जाएगी।

चयन प्रक्रिया
इन पदों के लिए चयन लिखित परीक्षा, साइक्रोमेट्रिक टेस्ट, दस्तावेज सत्यापन, चिकित्सा परीक्षण और मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में कोई निगेटिव मार्किंग नहीं की जाएगी।

आवेदन शुल्क
चूंकि यह भर्ती पूर्व सैनिकों के लिए निकाली गई है, इसलिए इस भर्ती के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

31 मई ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि
अभ्यर्थियों को पहले ऑफिशियल वेबसाइट https://english.bmrc.co.in पर लॉगिन कर 31 मई तक आवेदन करना होगा।

7 जून तक इस पते पर भेजनी होगी हार्ड कॉपी
अभ्यर्थियों को पूर्ण रूप से जमा ऑनलाइन आवेदन का प्रिंट आउट लेकर सभी जरूरी दस्तावेज की फोटो कॉपी के साथ 7 जून (शाम 4 बजे) तक इस पते पर भेज दें : General Manager (HR),Bangalore Metro Rail Corporation Limited,III Floor, BMTC Complex, K.H Road, Shanthinagar,Bengaluru – 560027. लिफाफे पर “Application for the post of Station Controller/Train Operator” भी लिखना होगा।




0/Post a Comment/Comments