Job Fair: जामिया के करियर कनेक्ट जॉब फेयर में 60 से ज्यादा कंपनियों ने लिया हिस्सा, इतने स्टूडेंट्स को मिली जॉब

JMI Job Utsav 2023: जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) यूनिवर्सिटी की प्लेसमेंट सेल ने यूनिवर्सिटी में एक जॉब इंटर्नशिप फेयर “करियर कनेक्ट” (Career Connec) का आयोजन किया। इसका आयोजन नंदी फाउंडेशन और महिंद्रा प्राइड क्लासरूम के सहयोग से आयोजित किया गया था। आईईएस नई दिल्ली इस कार्यक्रम का एसोसिएट स्पॉन्सर था। जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में विभिन्न कंपनियों ने जॉब के लिए विश्वविद्यालय के 120 से अधिक छात्रों का चयन किया। देश और दुनिया की मल्टीनेशनल कंपनियों में नौकरी हासिल करने वाले इन छात्रों के अलावा जामिया के 500 से ज्यादा अन्य छात्र अगले दौर के लिए चयनित हुए हैं। जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) यूनिवर्सिटी की प्लेसमेंट सेल की ओर से आयोजित जॉब इंटर्नशिप फेयर “करियर कनेक्ट” (Career Connect) में दो हजार से अधिक स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था।

60 से ज्यादा कंपनियों ने लिया हिस्सा

जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) यूनिवर्सिटी की प्लेसमेंट सेल की ओर से आयोजित जॉब इंटर्नशिप फेयर “करियर कनेक्ट” (Career Connect) में दो हजार से अधिक स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था। जॉब फेयर में 60 से ज्यादा कंपनियों ने हिस्सा लिया। इन कंपनियों में टेक महिंद्रा, जेटीईकेटी, एक्सिओम कंसलटिंग, वसर्व, मेनटेक, द इकोनॉमिक टाइम्स, आईबी ग्लोबल आदि प्रमुख हैं। विभिन्न कंपनियों ने 120 से अधिक छात्रों का चयन किया एवं 500 से ज्यादा छात्रों का अगले दौर के लिए चयन किया गया है।



 
ja_no.jpg


फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग के ऑडिटोरियम में मेले का उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ जिसमें जामिया की कुलपति प्रो नजमा अख्तर मुख्य अतिथि थीं। इस दौरान कुलपति प्रो नजमा अख्तर ने कहा कि जामिया अपने छात्रों के समग्र विकास के लिए हमेशा प्रयास करता है और उनकी क्षमताओं में पूर्ण विश्वास रखता है। फैकल्टी ऑफ फाइन आर्ट्स और होटल मैनेजमेंट के छात्रों ने भी इस मेले में अपने स्टॉल लगाए थे। मेले के दौरान इंटरव्यू का आयोजन इंजीनियरिंग फैकल्टी के ऑडिटोरियम और विश्वविद्यालय प्लेसमेंट सेल के कार्यालय में किया गया।


0/Post a Comment/Comments