AIIMS में प्रोफेसर के पदों पर गेस्ट फैकल्टी की भर्ती, लास्ट डेट 23 जुलाई



आल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस नागपुर (All India Institute of Medical Science nagapur) द्वारा प्रोफेसरों के विभिन्न पदों पर फैकल्टी की भर्ती की जा रही है, जिसके तहत आप भी अप्लाई कर सकते हैं। फैकल्टी भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 23 जुलाई 2023 है। इसके बाद किए गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

 

58 पदों पर होगी भर्ती
Aiims नागपुर द्वारा निकाली गई भर्ती में कुल 58 पद है, जिसमें प्रोफेसर professor के 11 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 9 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के 15 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 23 पद है। इन पदों के लिए आवेदन करने के साथ ही कैंडिडेट्स को 2000 रुपए फीस भरनी होगी, इस फीस में एससी, एसटी वालों के लिए 1500 रुपए की छूट रहेगी, उन्हें महज 500 रुपए ही फीस भरनी पड़ेगी, यह भी ध्यान रखें कि ये फीस रिफंड नहीं होगी, अगर कोई फार्म रिजेक्ट हो गया या आवेदन की प्रक्रिया बंद हो गई तो फीस किसी भी कंडीशन में वापस नहीं होगी।

 

कैंडिडेट्स एम्स नागपुर द्वारा निकाली गई भर्ती के बारे में अधिक डिटेल्स के लिए एम्स नागपुर की ऑफिशियल वेबसाइट https://aiimsnagpur.edu.in/ पर विजिट कर सकते हैं, फार्म को पूरी तरह भरने के साथ ही आवश्यक दस्तावेज की सेल्फ अटेस्टेड प्रतियों के साथ फार्म स्पीड पोस्ट या रिजस्टर्ड डाक से भेजना होगा, इस डाक को एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एम्स नागपुर, प्रशासनिक ब्लॉक, प्लाट नंबर 2, सेक्टर 20, नागपुर पिन कोड 441108 पर भेज दें। ये आवेदन 31 जुलाई तक पहुंच जाना चाहिए।


आपको बतादें कि आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस (एम्स) की गिनती इंडिया के बेस्ट कॉलेज और हॉस्पिटल में होती है। यहां स्टूडेंट्स मेडिकल की पढ़ाई करने भी आते हैं और मरीज यहां इलाज कराने भी आते हैं, एम्स इंडिया के अधिकतर बड़े शहर में है। जिसके लिए समय समय पर मेडिकल सहित अन्य स्टॉफ की भर्ती भी की जाती है। 

0/Post a Comment/Comments