AIIMS Recruitment: में 527 पदों पर सीधी भर्ती, सीनियर रेजिडेंट सहित कई पदों पर करें आवेदन


केंद्रीय सरकार की नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए यह अच्छी खबर है। एम्स रायपुर (All India Institute Of Medical Sciences, Raipur) में सीनियर रेजिडेंट के बाद अब 358 पदों पर सीधी भर्ती निकाली गई है। यह पद गैर संकाय ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों के लिए की जा रही है। सबसे ज्यादा नर्सिंग स्टाफ की भर्ती की भर्ती होगी। इसके बाद स्टोर कीपर, फार्मासिस्ट ग्रेड-2, होस्पीटल अटेंडेंट ग्रेड-3, डाइटिशियन, सहित अस्पताल से जुड़े कई विभागों में भर्ती की जा रही है। आवेदन की प्रक्रिया बुधवार 19 जुलाई 2022 तक चलेगी।


नोटिफिकेशन के अनुसार एम्स रायपुर ने भारत के नागरिकों से यह आवेदन मांगे हैं। यह भर्ती प्रक्रिया के तहत ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं। इस भर्ती में शामिल होने के लिए पात्रता मानदंड, आनलाइन आवेदन प्रक्रिया, नियम और नियम और शर्ते, अधिसूचनाएं, शुद्धि पत्र, परिशिष्ट आदि केवल वेबसाइट AIIMSRAIPUR.EDU.IN पर प्रकाशित किए जाएंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अपडेट जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का अवलोकन करते रहें।



aiims1.png

169 पदों पर भर्ती

इससे पहले एम्स रायपुर ने एक नोटिफिकेशन जारी कर सीनियर रेजिडेंट के 169 पदों पर सीधी भर्ती निकाली है। एम्स रायपुर की वेबसाइट aiimsraipur.edu.in पर अधिक जानकारी देखी जा सकती है। आवेदन की अंतिम तिथि 10 जुलाई है। इस भर्ती में आवेदन के साथ 1000 रुपए का शुल्ख भरना होगा। नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमडी/एमएस/डीएनबी डिग्री एवं अन्य निर्धारित पात्रताएं होना चाहिए। आयु की अधिकतम सीमा 45 रखी गई है। जबकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थी को नियमानुसार छूट दी जाएगी। चयन के बाद इस पद पर 67,700 वेतन दिया जाएगा।


0/Post a Comment/Comments