AIIMS Delhi Jobs Notification : जूनियर रेजिडेंट के 198 पदों पर निकली भर्ती, 17 जून अंतिम तिथि

AIIMS Delhi Jobs 2023 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) (एम्स) (AIIMS) Delhi ने जुलाई 2023 सत्र के लिए जूनियर रेजिडेंट (Non-Academic) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के जरिए कुल 198 पदों पर भर्ती की जाएगी। यह भर्ती न्यूरोलॉजी, न्यूरो रेडियोलॉजी, पैथोलॉजी, रेडियोथैरेपी, बर्नस एंड प्लास्टिक सर्जरी सहित विभिन्न विभागों के लिए निकाली गई है।

एससी, एसटी, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार आरक्षण दिया जाएगा। कुल पदों में से 4 फीसदी पद दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित हैं। चयनित होने पर नौकरी ज्वॉइन करने से पहले उम्मीदवारों का डीएमसी/डीडीसी रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है। आवेदन फॉर्म भरते वक्त उम्मीदवारों को जमानत राशि के रूप में 25 हजार रुपए जमा करने होंगे।

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों ने एमसीआइ/डीसीआइ से मान्यता प्राप्त एमबीबीएस/बीडीएस या समकक्ष डिग्री हासिल कर रखी हो। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन
इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 जून है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsexams.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करते वक्त फोटो, हस्ताक्षर की स्कैन कॉपी सहित सभी जरूरी दस्तावेज भी अपलोड करने होंगे।



0/Post a Comment/Comments