AIIMS Patna Jobs 2023 : गैर शैक्षणिक पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, 10वीं पास भी आवेदन कर सकते हैं

AIIMS Patna Recruitment 2023 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पटना (All India Institute of Medical Sciences Patna) (एम्स पटना) (AIIMS Patna) ने अस्पताल परिचारक ग्रेड 2 (Hospital Attendant Grade II), स्टोर कीपर सह क्लर्क, मेडिकल रिकॉर्ड तकनीशियन, तकनीकी सहायक/तकनीशियन सहित गैर संकाय के ग्रुप ए, बी और सी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के जरिए कुल 634 पदों को भरा जाएगा। 10वीं पास से लेकर संबंधित स्ट्रीम में मास्टर डिग्रीधारक अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हें। आवेदन ऑनलाइन ही स्वीकार किए जाएंगे। दिव्यांग अभ्यर्थियों को नियमानुसार पदों में आरक्षण प्रदान किया जाएगा।

आयु सीमा
इन पदों के लिए अलग-अलग आयु सीमा तय की गई है। अभ्यर्थियों की आयु 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूूट मिलेगी। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा (सीबीटी), स्किल टेस्ट (जहां भी लागू हो) और दस्तावेज सत्यापन के आधार पर किया जाएगा।

30 दिन में करना होगा आवेदन
अभ्यर्थी नोटिफिकेशन जारी होने के 30 दिन के अंदर आधिकारिक वेबसाइट https://aiimspatna.edu.in/ पर लॉगिन कर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन 10-16 जून के रोजगार समाचार पत्र में जारी किया गया है।




0/Post a Comment/Comments