Bharat Electronics Limited Recruitment:-इंजीनियर, सर्वेयर सहित मल्टी टास्किंग स्टॉफ की भर्ती, जल्दी करें अप्लाई

 



आप इंजीनियरिंग सहित अन्य कोर्स कर चुके हैं या 10 वीं 12 वीं की पढ़ाई पूरी कर चुके हैं, तो यह खबर आपके बहुत काम की है, क्योंकि विभिन्न संस्थानों में इंजीनियर, सर्वेयर, मल्टी टास्किंग स्टॉफ सहित अन्य पदों पर बंपर भर्ती निकली है, जिसमें आप अंतिम तारीख के पहले अप्लाई कर सकते हैं।



सर्वेयर समेत 3,444 अन्य पदों पर मौका

भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड ने सर्वेयर और सर्वेयर-इन-चार्ज के कुल 3,444 पदों पर आवेदन मांगे हैं। इनमें से 2,870 पद सर्वेयर के हैं और 574 पद सर्वेयर-इन-चार्ज के हैं। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी 10वीं और 12वीं पास हो। आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से होगा। अभ्यर्थी bhartiyapashupalan.com पर 5 जुलाई (रात 12 बजे) तक आवेदन कर सकते हैं।

261 विभिन्न पदों भर्ती

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने 261 विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे हैं। इनमें जूनियर ट्रांसलेशन ऑफिसर, सीनियर लेक्चरर समेत अन्य कई पद शामिल हैं। आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास संबंधित विषय में कम से कम स्नातक की डिग्री हो। सभी पदों पर आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता अलग-अलग है, इसलिए आवेदक आधिकारिक नोटिफिकेशन भी अवश्य पढ़ें। आवेदकों का चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर 13 जुलाई (रात 2359) तक आवेदन कर सकते हैं।


ट्रेनी इंजीनियर सहित 82 पदों पर भर्ती

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने संविदा के आधार पर ट्रेनी इंजीनियर, प्रोजेक्ट इंजीनियर के 82 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ने मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से संबंधित ट्रेड में इंजीनियरिंग कर रखी हो। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर जाकर 28 जून (शाम 5 बजे) तक आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट के कॅरियर ऑप्शन पर नोटिफिकेशन देखें।



34 मल्टी-टास्किंग स्टाफ पदों पर मौका

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्निकल टीचर्स ट्रेनिंग एंड रिसर्च ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ के 34 पदों पर आवेदन मांगे है। इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ने 10वीं और 12वीं पास कर रखी हो। अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार और दस्तावेज सत्यापन के माध्यम से होगा। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट nitttrbpl.ac.in से फॉर्म भरकर 17 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। विस्तृत जनकारी के लिए आवेदक नोटिफिकेशन भी अवश्य पढ़ें।

यह भी पढ़ें

0/Post a Comment/Comments