BPSC Exam 2023: बीपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर भर्ती एग्जाम की नई डेट जारी, देखें यहां

BPSC Exam 2023: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने ड्रग इंस्पेक्टर एग्जाम की नई डेट जारी कर दी है। इससे पहले एग्जाम डेट 17 जून 2023 रखी गई थी। नए शेड्यूल के अनुसार बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ड्रग इंस्पेक्टर भर्ती एग्जाम का आयोजन 7 जुलाई से राज्य के विभिन्न एग्जाम केंद्रों पर किया जाएगा। जिन कैंडिडेट्स ने बीपीएससी की इस भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से बीपीएसई ड्रग इंस्पेक्टर एग्जाम डेट और शेड्यूल देख सकते और डाउनलोड भी कर सकते हैं। BPSC की ओर से जारी नोटिस के अनुसार, इस वैकेंसी में योग्य कैंडिडेट्स का चयन लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा। वस्तुनिष्ठ मोड में कुल चार पेपरों के लिए लिखित एग्जाम आयोजित की जाएगी। इसके अलावा प्रत्येक पेपर में 50 अंकों की दो यूनिट होगी। अगर आपको इस भर्ती से जुड़ी और अधिक जानकारी चाहिए तो कृपया आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

 

जुलाई में एग्जाम

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के के अनुसार बीपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर के पदों पर एग्जाम का आयोजन चार दिन तक किया जाएगा. यह एग्जाम 7 जुलाई, 8 जुलाई, 9 जुलाई और 10 जुलाई 2023 को की जाएगी। आयोग ने अपने नोटिस में कहा है की एग्जाम संभावित दो पारियों में आयोजित की जाएगी। इसके अलावा नोटिस में कहा गया कि आयोग प्रशासनिक आवश्यकता अनुसार एग्जाम डेट में में बदलाव हो सकता है।

BPSC एग्जाम डेट के लिए नोटिस - यहां क्लिक करें

exam_a.jpg


पहले 17 जून से होनी थी एग्जाम

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने ड्रग इंस्पेक्टर एग्जाम पहले 17 जून 2023 से रखी गई थी लेकिन एग्जाम डेट पोस्टपोन कर दी गयी। जिसके बाद अब बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने ड्रग इंस्पेक्टर एग्जाम की नई डेट जारी कर दी है। कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से बीपीएसई ड्रग इंस्पेक्टर एग्जाम डेट और शेड्यूल देख सकते और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments