NHM Staff Nurse Recruitment 2023: स्टाफ नर्स के 2877 पदों पर निकली भर्ती, इस डेट से करें अप्लाई

NHM MP Staff Nurse recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, के तहत स्टाफ नर्स (पुरुष / महिला) के पद पर भर्ती निकली है। जारी नोटिफिकेशन के जरिए स्टाफ नर्स के 2877 महिला और पुरुष कैंडिडेट्स की भर्ती की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिसूचना में उल्लिखित पदों के लिए 13 जून 2023 से आधिकारिक वेबसाइट nhmmp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, मध्य प्रदेश (NHM MP) में स्टाफ नर्स भर्ती के लिए कैंडिडेट्स लास्ट डेट 04 जुलाई, 2023 तक अप्लाई कर सकेंगे। एमपी NHM स्टाफ नर्स वैकेंसी 2023 के तहत महिला और पुरुष दोनों ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के तहत 2589 पद महिला स्टाफ नर्स के और 288 पद पुरुष स्टाफ नर्स के लिए है। अधिक जानकारी के लिए आप फुल डिटेल्स देख सकते हैं।

 

13 जून से करें अप्लाई

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिसूचना में उल्लिखित पदों के लिए 13 जून 2023 से आधिकारिक वेबसाइट nhmmp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, मध्य प्रदेश (NHM MP) में स्टाफ नर्स भर्ती के लिए कैंडिडेट्स लास्ट डेट 04 जुलाई, 2023 तक अप्लाई कर सकेंगे।

वेकन्सी डिटेल्स

इस भर्ती के तहत 2589 पद महिला स्टाफ नर्स के और 288 पद पुरुष स्टाफ नर्स के लिए है। एमपी NHM स्टाफ नर्स वैकेंसी 2023 के तहत महिला और पुरुष दोनों ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए आप फुल डिटेल्स देख सकते हैं।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता

एनएचएम एमपी स्टाफ नर्स भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास एमपी नर्सिंग काउंसिल में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए, बीएससी नर्सिंग या जनरल नर्सिंग और सीनियर मिडवाइफरी में पास होना चाहिए। कृपया अधिक जानकारी के लिए कैंडिडेट्स जारी की गयी अधिसूचना देखें।

Official Notification - यहां क्लिक करें



mp_ch.jpg


आवेदन के लिए आयु - सीमा ?

जारी अधिसूचना के अनुसार कैंडिडेट्स की उम्र 21 से 43 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट्स को आयु सीमा में 05 वर्ष की छूट दी जाएगी। आवेदक की आयु सीमा की गणना 01 जनवरी 2023 को आधार मानकर की जाएगी।

ऑनलाइन आवेदन कैसे करें ?

1. आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट nhmmp.gov.in पर जाएं।
2. इसके बाद यहां दिए गए रिक्रूटमेंट/करियर लिंक पर क्लिक करें।
3. आवेदन के लिए अपनी पर्सनल डिटेल्स दर्ज करके यूजर आईडी और पासवर्ड क्रिएट करें।
4. इसके बाद अगले पेज पर Online Apply के लिंक पर क्लिक करें।
5. अब मांगी गई डिटेल्स से पहले रजिस्ट्रेशन कर लें।
6. यहां अपना रजिस्ट्रेशन करने के बाद फॉर्म भरें और फीस जमा करें।




0/Post a Comment/Comments