THDC में जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के पद पर बंपर भर्ती, 30 जून तक करें अप्लाई

THDC India Limited में Junior Engineer Trainee के पद पर बंपर भर्ती निकली है, इस भर्ती मेेंं 27 साल तक की उम्र वाले युवा आवेदन कर सकते हैं, अच्छी बात यह है कि ये वैकेंसी दो राज्यों में एक साथ निकली है, जिसमें बीटेक, बीई कर चुके कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं।

 

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड में निकली भर्ती में करंट वैकेंसी की संख्या करीब 75 है, जबकि बैकलॉग वैकेंसी की संख्या 196 है, यूपी में बैकलॉग में करीब 65 पद हैं, वहीं उत्तराखंड में बैकलॉग में 131 पद हैं, इसी प्रकार करं वैकेंसी में यूपी में 25 और उत्तराखंड में करीब 50 पद हैं।

 

यहां क्लिक कर करें ऑनलाइन अप्लाई
जूनियर इंजीनियर ट्रेनी के पदों के लिए यह भर्ती सिविल, इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए होगी, इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, अगर आप भी इस भर्ती में अप्लाई करने के इच्छुक हैं, तो 30 जून से पहले इस लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन आवेदन कर दें। क्योंकि 30 जून के बाद आप आवेदन नहीं कर पाएंगे।

 

ये शैक्षणिक योग्यता अनिवार्य
जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन करने के लिए आपकी शैक्षणिक योग्यता संबंधित विषय में तीन साल का इंजीनियरिंग डिप्लोमा होना चाहिए, ये भर्ती बीई या बीटेक कर चुके कैंडिडेट ही भर सकते हैं, किसी ने डिप्लोमा किया है, तो उसमें भी 65 प्रतिशत नंबर होना जरूरी है, हालांकि एससी एसटी कैंडिडेट्स के लिए महज पास होना जरूरी है। इस भर्ती के लिए आपकी अधिकतम उम्र २७ साल होना चाहिए।

 

600 रुपए लगेगी फीस
आवेदन करने के साथ ही जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगिरी के कैंडिडेट्स को 600 रुपए फीस भरनी होगी, जबकि एससी व एसटी के कैंडिडेट को कोई फीस नहीं भरनी होगी। इस भर्ती के लिए विस्तार से जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी चेक कर सकते हैं।


0/Post a Comment/Comments